Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, April 19, 2024
देश

बिहार नगर निकाय चुनाव में खूनी खेल, नरकटियागंज में सभापति उम्मीदवार समेत दो लोगों को गोलियों से भूना

Visfot News

 बिहार

बिहार में इसी महीने होने वाले नगर निकाय चुनाव में खूनी खेल भी शुरू हो गया है। पश्चिम चंपारण जिले की नरकटियागंज नगर परिषद में सभापति पद के उम्मीदवार को बदमाशों ने गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया। मृतक राजेश श्रीवास्तव की शुक्रवार रात को हत्या की गई। उनके सहयोगी जिम्मी सोनी को भी एक गोली लगी है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है, अभी तक आरोपियों का पता नहीं चला है।

जानकारी के मुताबिक नरकटियागंज के भगवती सिनेमा रोड पर शुक्रवार रात करीब 8 बजे प्रॉपर्टी डीलर राजेश श्रीवास्तव (44) के दफ्तर में चार नकाबपोश बदमाश घुस आए। उन्होंने दफ्तर में ताबड़तोड़ फायरिंग कर राजेश को लहूलुहान कर दिया। वहां मौजूद उनका सहयोगी जिम्मी सोनी भी गोली लगने से घायल हो गया। राजेश को चार गोलियां लगी, जबकि जिम्मी को एक गोली लगी। 

दोनों को नरकिटयागंज अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेतिया रेफर कर दिया गया। बेतिया ले जाने के दौरान रास्ते में ही राजेश ने दम तोड़ दिया। वहीं, चारों अपराधी दो बाइक पर सवार होकर आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। 

एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने कहा कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार की अगुवाई में पुलिस टीम छापेमारी कर रही है। सूत्रों के अनुसार राजेश के संबंध कई नेताओं से रहे हैं। शुक्रवार की शाम वे एक शादी समारोह से कार्यालय पहुंचे थे, इसके बाद उनकी हत्या कर दी गई। इसे चुनावी रंजिश भी माना जा रहा है।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »