Please assign a menu to the primary menu location under menu

Saturday, April 20, 2024

जोबट उपचुनाव: कमलनाथ के सामने रखी जाएगी रिपोर्ट, कांग्रेस में जमकर तकरार

Visfot News

भोपाल
जोबट उपचुनाव की हार के बाद अलीराजपुर और झाबुआ कांग्रेस के नेताओं में जमकर रार हो गई है। कांग्रेस के सबसे बड़े आदिवासी नेता कांतिलाल भूरिया और अलीराजपुर जिला कांग्रेस के अध्यक्ष एवं जोबट उपचुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार रहे महेश पटेल खुलकर आमने-सामने आ गए हैं। अब इन दोनों में चल रही तकरार और तीखे बयानों की रिपोर्ट कमलनाथ के पास पहुंचने जा रही है।

इन दोनों नेताओं के चल रहे विवाद के बीच मंगलवार को कांतिलाल भूरिया भोपाल पहुंचे। उन्होंने यहां पर प्रदेश अनुशासन समिति के कुछ सदस्यतों के साथ ही प्रदेश कांग्रेस के कुछ प्रमुख पदाधिकारियों से बात की। जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले को लेकर अपनी सफाई दी। भूरिया की इस मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि इस मामले की अब पूरी रिपोर्ट प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को भेजी जाएगी। कमलनाथ इसी सप्ताह भोपाल आने वाले हैं।

जोबट उपचुनाव के बाद से महेश पटेल ने झाबुआ विधायक कांतिलाल भूरिया पर उन्हें हराने का आरोप लगाया था। कुछ दिनों पहले महेश पटेल ने पत्रकार वार्ता कर आरोप लगाया था कि सांसद जीएस डामोर पर फ्लोरोसिस नियंत्रण परियोजना में कार्यपालन यंत्री रहते हुए 600 करोड़ रुपये के घोटाले में कांतिलाल भूरिया की भी मिली भगत है। उस वक्त कांतिलाल भूरिया सांसद और मंत्री थे, एवं डामोर कार्यपालन यंत्री थे।

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »