Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, April 26, 2024
खेल

ब्रैड हॉग ने श्रेयस अय्यर को टेस्ट टीम में लाने की मांग की, कहा- अजिंक्य रहाणे-इशांत शर्मा की उम्र हो गई

Visfot News

 नई दिल्ली
 
रेड बॉल स्पेशलिस्ट चेतेश्वर पुजारा(Cheteshwar Pujara) की इंग्लैंड दौरे के लिए हाल में भारतीय टेस्ट टीम में वापसी हुई है जबकि अजिंक्य रहाणे हैमस्ट्रिंग चोट के कारण टीम में जगह बनाने से चूक गए। चोट के कारण रहाणे आईपीएल 2022 में भी कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बाद में कुछ मैचों में नहीं खेले थे। वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद से ही टीम से बाहर हैं। वहीं, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को भी इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले टेस्ट के लिए टीम में शामिल नहीं किया गया है। इसे लेकर अब ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रैड हॉग ने अपना बयान दिया है।

ब्रैड हॉग ने कहा है कि चयनकर्ताओं को अब टेस्ट में युवाओं को अधिक मौका देना चाहिए। हॉग ने अपने आधिकारिक यूट्ब चैनल पर बात करते हुए कहा, 'मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि चयनकर्ताओं ने रहाणे और इशांत को टेस्ट टीम से बाहर रखा है। इन दोनों क्रिकेटरों की अब उम्र हो गई है। वे काफी समय से प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं। आपको युवाओं को टीम में लाने की जरूरत है ताकि वह उन लोगों के साथ अनुभव प्राप्त कर सकें जो पहले से अनुभवी हैं।'
 
पूर्व स्पिनर ने आईपीएल फ्रेंचाइजी केकेआर की तारीफ करते हुए कहा, 'वह विराट कोहली के साथ टेस्ट क्रिकेट में बल्लेबाजी करके आगे बढ़ेंगे। श्रेयस अय्यर पूर्व कप्तान विराट कोहली के साथ बैटिंग करने, लंबे फॉर्मेट के खेल को समझने और गेम प्लान को विकसित करने में सक्षम होने के लिए उनके साथ कई साल बिताने जा रहे हैं।' भारत को इंग्लैंड दौरे पर एक से पांच जुलाई तक पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच खेलना है। यह मैच पिछले होना था, लेकिन कोरोना के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था।

 

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »