Please assign a menu to the primary menu location under menu

Thursday, April 18, 2024
एंटरटेनमेंट

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंजी लोहान ने बर्थडे पर अपने मंगेतर बेडर शमस के साथ की शादी फोटो की शेयर

Visfot News

हॉलीवुड एक्ट्रेस लिंजी लोहान ने शादी कर ली है। सोशल मीडिया के जरिए लिंजी ने अपनी शादी की घोषणा की है। 36 साल की लिंजी ने सोशल मीडिया पर अपने मंगेतर बेडर शमस के साथ एक तस्वीर शेयर की है जिसके कैप्शन में उन्होंने शमस को अपना हसबैंड कहा है। इस तस्वीर के साथ ही लिंजी ने अपनी जिंदगी के नए सफर की घोषणा कर दी है।

लिंजी ने बेडर के साथ एक स्वीट सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब महिला हूं। तुम मुझे खोज लिया और तुम जानते थे कि मैं एक साथ प्यार और लगाव चाहती हूं। मैं हैरान हूं कि तुम मेरे पति हो। मेरी जिंदगी हो, मेरा सबकुछ हो। हर महिला को हर दिन ऐसा ही महसूस करना चाहिए।'

लिंजी की तस्वीर को फैंस और सिलेब्रिटी खूब लाइक कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाई दे रहे हैं। लिंजी और Bader Shammas दोनों साल 2020 में रिलेशनशिप में आए ते। इसके बाद दोनों ने सगाई कर ली थी। Lindsay Lohan ने चाइल्ड मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद टीवी शोज में काम करने के बाद लिंजी ने 1998 की मूवी 'द पैरेंट ट्रैप' से फिल्मों में डेब्यू किया था। पिछली बार लिंजी 2019 की फिल्म 'अमंग द शैडोज' में नजर आए थे। अब वह फिल्म 'फॉलिंग फॉर क्रिसमस' में नजर आएंगी।

RAM KUMAR KUSHWAHA

3 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »