Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, April 26, 2024
एंटरटेनमेंट

आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी

Visfot News

नई दिल्ली
एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं. चाइल्ड एक्टर के तौर पर इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हंसिका आज इतनी बड़ी हो गई हैं लेकिन फिर भी उनके फैंस उनके छोटे रूप हो याद करते हैं.  

हंसिका मोटवानी ने फेमस टीवी शो शाका लाका बूम बूम में काम किया था. करुणा के रोल में उन्हें खूब फेम मिला था. इसके बाद उन्हें ऋतिक रोशन की फिल्म कोई… मिल गया में देखा गया था. छोटी क्यूट बच्ची रहीं हंसिका अब बेहद गॉर्जियस हो चुकी हैं.

हंसिका मोटवानी साउथ सिनेमा में एक्टिव हैं. वह तमिल और तेलुगू फिल्मों में नजर आती हैं. इसके अलावा उन्हें बहुत से  म्यूजिक वीडियो में देखा जा चुका है. उन्होंने तेलुगू फिल्म दसमुदुरु से अपने साउथ करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्हें हिमेश रेशमिया की फिल्म आप का सुरूर में भी देखा गया.

हंसिका मोटवानी ने कंट्री, मस्का, माप्पिल्लई, ओरु कल ओरु कन्नड़ी, सिंघम 2, अरनमानई और विलेन नाम की फेमस फिल्मों में काम किया हुआ है. 2011 में हंसिका ने तमिल फिल्मों में डेब्यू किया था. 2017 में उन्होंने मलयालम फिल्मों में कदम रखा था.

धनुष, सूर्या, विजय, अरविंद स्वामी और सिद्धार्थ जैसे जाने माने एक्टर्स के साथ हंसिका मोटवानी ने काम किया है. साउथ सिनेमा में हंसिका का बड़ा नाम बना चुकी हैं. इस समय उनके पास एक-दो नहीं बल्कि 7 बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जिसमें राउडी बेबी, 105 मिनट्स और पार्टनर शामिल हैं.

इसके अलावा उन्हें जल्द ही नशा और MY3 नाम की वेब सीरीज में भी देखा जाने वाला है. 2021 में हंसिका मोटवानी ने फेमस सिंगर बी प्राक और टोनी कक्कड़ के म्यूजिक वीडियो में काम किया था. हंसिका, टोनी के गाने बूटी शेक और बी प्राक के मजा में नजर आई थीं.

अपने लुक्स को लेकर हंसिका मोटवानी विवादों में भी फंस चुकी हैं. माना जाता था कि उन्होंने सर्जरी करवाई है तभी उनका लुक इतना बदल गया है. लेकिन हंसिका ने हमेशा इस बात से इनकार किया है. इस साल उनकी कुछ प्राइवेट फोटोज भी सोशल मीडिया पर लीक हो गई थीं. हालांकि बाद में उन्हें हटा दिया गया था.

हंसिका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. खबर है कि वह जल्दी ही शादी करने वाली हैं. बताया जा रहा है कि एक फेमस पॉलिटिशियन के बेटे से हंसिका मोटवानी की सगाई पक्की हो गई है. वह इस शख्स को काफी समय से डेट कर रही हैं. उनका बॉयफ्रेंड एक बिजनेसमैन है.
हंसिका मोटवानी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से प्राइवेट रही हैं. ऐसे में उन्होंने इस खबर की पुष्टि अभी नहीं की है. लेकिन फैंस उनकी शादी का इंतजार फिर भी कर रहे हैं.

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »