Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, March 29, 2024
डेली न्यूज़

5 बेस्ट वायरलेस JBL स्पीकर, ड्यूरेबल बैटरी और दमदार साउंड

Visfot News

अगर आप म्यूजिक सुनना पसंद करते हैं, तो आज हम आपको कुछ बेस्ट ब्लूटूथ स्पीकर के बारे में बता रहे हैं। यह स्पीकर आपके म्यूजिक एंजॉयमेंट को कई गुना बेहतर बना सकते हैं। यह सभी ब्लूटूथ स्पीकर टॉप यूजर रेटेड और बेस्ट माने जाते हैं। इनमें लॉन्ग लास्टिंग और ड्यूरेबल बैटरी बैकअप भी दिया जा रहा है। यह बहुत ही कॉम्पैक्ट और लाइटवेट डिजाइन में मिल रहे हैं। इन स्पीकर्स को आप Kickstarter Deal से डिस्काउंट के साथ ले सकते हैं।

JBL Go 2, Wireless Portable Bluetooth Speaker :
यह ब्लूटूथ स्पीकर बहुत ही कॉम्पैक्ट और पोर्टेबल डिजाइन वाला है। इस स्पीकर में इन-बिल्ट माइक भी दिया गया है। जिससे आप म्यूजिक सुनते समय कॉल्स भी एक्सेस कर सकते हैं। यह स्पीकर आईपीएक्स7 रेटेड वॉटरप्रूफ है। इस स्पीकर में आप ऑक्स केबल कनेक्ट करके भी म्यूजिक को एंजॉय कर सकते हैं। यह कई वाइब्रेंट कलर ऑप्शन में मिल जाता है।

JBL Flip 4, Wireless Portable Bluetooth Speaker :
दमदार साउंड क्वालिटी वाला यह स्पीकर बहुत ही कमाल का है। इसमें आपको जबरदस्त म्यूजिक एक्सपीरियंस मिल सकता है। इसमें बेस रेडिएटर भी दिया गया है, जो म्यूजिक को और भी क्रिस्प और बेहतर बनाने में मदद करता है। इसका रग्ड फैब्रिक डिजाइन भी बहुत आकर्षक है। यह स्पीकर वॉटरप्रूफ टेक्नोलॉजी के साथ आता है।

JBL Charge Essential, Wireless Portable Bluetooth Speaker :
कॉम्पैक्ट डिजाइन वाला यह ब्लूटूथ स्पीकर काफी लाइट है। इस स्पीकर को आप आसानी से अपने साथ कैरी भी कर सकते हैं। इसमें 6000mAh की ड्यूरेबल बैटरी दी जा रही है। जो फुल चार्ज पर लगभग 20 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम देती है। इसकी बेहतरीन साउंड और दमदार बेस क्वालिटी म्यूजिक एक्सपीरियंस को कई गुना शानदार बना सकती है।

JBL Charge 4 by Harman 30 Watt Wireless Bluetooth Portable Speaker :
30W पावर वाला यह बहुत ही बेस्ट पोर्टेबल स्पीकर है। इस स्पीकर में वायरलेस कनेक्टिविटी दी जा रही है। इस स्पीकर को यूजर्स ने भी 4.5 स्टार की रेटिंग दी हुई है। यह स्पीकर आकर्षक डिजाइन और कलर में आपको दिया जा रहा है। यह आपको नॉन स्टॉप और बेहतर म्यूजिक क्वालिटी देता है। इस स्पीकर को आप 100 जेबीएल स्पीकर के साथ कनेक्ट कर सकते हैं।

JBL Xtreme 2, Wireless Portable Bluetooth Speaker :
म्यूजिक और बेहतर एंटरटेनमेंट के लिए यह ब्लूटूथ स्पीकर बहुत ही बेस्ट माना जाता है। इस स्पीकर में 10000mAh की ड्यूरेबल और दमदार बैटरी दी जा रही है। जो 15 घंटे तक का शानदार प्लेबैक टाइम भी देता है। इस Portable Bluetooth Speaker में वायरलेस ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग का भी फीचर दिया गया है। यह आईपीएक्स7 रेटेड वॉटरप्रूफ फीचर के साथ आ रहा है।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »