Please assign a menu to the primary menu location under menu

Thursday, June 1, 2023
देश

अवंतीपोरा में डिवाइडर से टकराकर बस पलटी, 4 मजदूरों की मौत

Visfot News

जम्मू-कश्मीर

जम्मू-कश्मीर में शनिवार को एक बड़ा हादसा हुआ, जहां श्रीनगर हाईवे पर एक बस पलट गई। घटना में अभी तक चार लोगों की मौत की खबर है। इसके अलावा बहुत से लोग घायल हुए, जिन्हें तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक प्रवासी मजदूर थे, जो काम की तलाश में कश्मीर आए थे।

जानकारी के मुताबिक अवंतीपोरा में यात्रियों से भरी एक बस जम्मू-श्रीनगर हाईवे पर जा रही थी। सुबह 7.30 बजे के करीब वो डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद ड्राइवर ने कंट्रोल खो दिया और बस पलट गई। घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे। मृतकों की पहचान नसरुद्दीन अंसारी, राज करण दास, सलीम अली और कैसर आलम के रूप में हुई है। मामले में एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में एक बस हादसा हुआ है। जिसमें 16 यात्री घायल हुए। उसमें से 11 को अलग-अलग अस्पतालों में ट्रांसफर किया गया। वहीं जिन चार लोगों की मौत हुई है, उनके परिजनों को जानकारी दे दी गई। वो बिहार के रहने वाले हैं, जहां उनके शवों को भेजने की व्यवस्था की जा रही।
 
टिप्पर ने ऑटो रिक्शा को मारी टक्कर
वहीं जम्मू में भी एक हादसा हुआ था, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक सिद्दड़ा पंजतीर्थि रोड पर एक ऑटो जा रहा था, तभी टिप्पर ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में दो लोगों की मौत हुई, जिनकी पहचान जमील अहमद और मोहम्मद अल्ताफ के रूप में हुई है, जो गुज्जर नगर के रहने वाले हैं। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी, साथ ही टिप्पर को भी जब्त कर लिया। पुलिस के मुताबिक आरोपी ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया था। सीसीटीवी फुटेज की मदद से उसकी पहचान की जा रही है।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »