Please assign a menu to the primary menu location under menu

Tuesday, December 6, 2022
खास समाचारमध्यप्रदेश

”जो अपने बच्चे से करे प्यार वह वैक्सीन से कैसे करे इन्कार“

Visfot News

भोपाल। कोरोना वायरस के संक्रमण से नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए जिला प्रशासन एवं नगर निगम, भोपाल द्वारा ”जो अपने बच्चे से करे प्यार – वह वैक्सीन से कैसे करे इन्कार“ के नारे के साथ शहर के समस्त 85 वार्डों के दो-दो चिन्हित स्थानों पर कोविड वैक्सीनेशन महा-अभियान सोमवार, 21 जून 2021 से प्रारंभ किया जा रहा है। बुधवार, 30 जून 2021 तक चलने वाले इस महा-अभियान में रविवार और मंगलवार को छोड़कर अन्य दिनों में 18 वर्ष से अधिक आयु के हर नागरिक को कोविड वैक्सीन लगाकर संक्रमण से सुरक्षित किया जाएगा।
जिला कलेक्टर अविनाश लवानिया ने निगम आयुक्त के.वी.एस.चौधरी एवं विभिन्न विभागों के प्रमुख अधिकारियों के साथ बैठक आहूत कर सोमवार से कोविड वैक्सीनेशन महा-अभियान प्रारंभ करने के निर्देश दिए। श्री लवानिया ने निर्देशित किया कि नगर निगम के सभी 85 वार्डों में दो-दो प्रमुख स्थानों को चिन्हित कर वैक्सीनेशन शिविर आयोजित किए जाए। इन शिविरों में पर्याप्त संख्या में वैक्सीन एवं आवश्यकतानुसार वैक्सीनेशन टीम उपलब्ध कराने की व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए। जिला कलेक्टर श्री लवानिया एवं निगम आयुक्त श्री चौधरी के निर्देशानुसार नगर निगम, भोपाल द्वारा जिला प्रशासन के सहयोग से कोरोना वायरस के संक्रमण से नागरिकों को सुरक्षित रखने के लिए ”जो अपने बच्चे से करे प्यार – वह वैक्सीन से कैसे करे इन्कार“ के नारे के साथ शहर के समस्त 85 वार्डों के दो-दो चिन्हित स्थानों पर कोविड वैक्सीनेशन महा-अभियान सोमवार, 21 जून 2021 से प्रारंभ करने की तैयारियां प्रारंभ कर दी है। बुधवार, 30 जून 2021 तक चलने वाले इस महा-अभियान में रविवार और मंगलवार को छोड़कर अन्य दिनों में 18 वर्ष से अधिक आयु के हर नागरिक को कोविड वैक्सीन लगाकर संक्रमण से सुरक्षित किया जाएगा।
कलेक्टर श्री लवानिया एवं निगम आयुक्त श्री चौधरी ने कोविड वैक्सीनेशन महा-अभियान का व्यापक प्रचार-प्रसार कर नागरिकों का वैक्सीनेशन कराने का संदेश देने और प्रमुख पदाधिकारियों के संदेश प्रसारित कर 18 वर्ष से अधिक आयु के नागरिकों को वैक्सीन लगाने हेतु प्रेरित करने के निर्देश दिए। निगम आयुक्त श्री चौधरी ने सभी जोनल अधिकारियों को कोविड वैक्सीनेशन महा-अभियान की तैयारियां बेहतर ढंग से करने और व्यापक प्रचार-प्रसार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए है।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »