Please assign a menu to the primary menu location under menu

Tuesday, December 6, 2022
देश

गैंगस्टर गोरु बच्चा को प्रोडक्शन वारंट पर लाई खन्ना पुलिस

Visfot News

खन्ना
खन्ना पुलिस ने गैंगस्टर गोरु बच्चा का प्रोडक्शन वारंट हासिल किया है। गोरु बच्चा रूपनगर की जेल में बंद था। सीआइए स्टाफ की टीम ने सोमवार को उसे खन्ना की अदालत में पेश किया। जहां से कोर्ट ने गोरु को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है।

पूछताछ में पुलिस को मिला गोरु बच्चा का लिंक
जानकारी के अनुसार, पिछले दिनों खन्ना में पांच बदमाशों को एक पिस्तौल और तेजधार हथियारों के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में ही गोरु बच्चा का लिंक पुलिस को मिला है। बदमाशों ने पकड़े गए हथियार गोरु बच्चा से खरीदे जाने की बात कही थी। अब पुलिस यही जानना चाहती है कि आखिर गोरू बच्चा ने हथियार किसके लिए लिए था और किस वारदात को अंजाम देना था।

गौरतलब है कि, खन्ना पुलिस ने 12 सितंबर को पांच बदमाशों को एक पिस्तौल और तेजधार हथियारों के साथ काबू किया था। इस दौरान पुलिस ने खन्ना के एक होटल में भी सर्च की थी। आरोपितों की पहचान बिक्रमजीत सिंह उर्फ बिक्कर निवासी मंडियाला थाना चाटीविंड जिला अमृतसर, लवप्रीत सिंह निवासी मकान नंबर 563 इस्ट मोहन नगर अमृतसर, गुरलाल सिंह निवासी छिड्डण थाना लोपोके जिला अमृतसर, जतिंदर शर्मा निवासी माजरी (खन्ना) तथा लवतार सिंह निवासी पीरखाना रोड खन्ना के तौर पर हुई है। इनके कब्जे से 315 बोर का पिस्तौल, लोहे की राड, लोहे की दातर आदि सामान बरामद हुआ था। फिलहाल मामले में जांच जारी है।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »