Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, December 2, 2022
मध्यप्रदेश

राहुल गांधी की यात्रा में परिंदा भी पर नहीं मार सकता: नरोत्तम

Visfot News

 भोपाल

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर इंदौर में मिले धमकी भरे पत्र के बाद गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस नेताओं को उनकी सुरक्षा को लेकर भरोसा दिलाया है कि राहुल गांधी की यात्रा में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। वहीं कांग्रेस ने राहुल गांधी की यात्रा को इंदौर में ठहराने के लिए खालसा कॉलेज के साथ ही वैष्णव कॉलेज भी बुक कर लिया है।

इंदौर के खालसा कॉलेज में गुरूनानक जयंती पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के शामिल होने के बाद जो घटनाक्रम हुआ था, उससे बाद कांग्रेस राहुल गांधी की यात्रा को लेकर सचेत हो गई थी। कांग्रेस ने राहुल गांधी की यात्रा को ठहराने के लिए खालसा कॉलेज पूर्व में ही बुक कर लिया था। इसी बीच हाल ही में इंदौर पुलिस को एक पत्र मिला है, जिसमें राहुल गांधी और इंदौर को उड़ाने की धमकी दी गई है।

अब कांग्रेस ने राहुल गांधी की यात्रा के लिए खालसा कॉलेज के ठीक सामने स्थित वैष्णव कॉलेज को भी बुक किया है। कांग्रेस अब वैष्णव कॉलेज और खालसा कॉलेज दोनों का ही उपयोग करेगी। ऐसा माना जा रहा है कि राहुल गांधी की यात्रा वैष्णव कॉलेज में ठहरेगी, जबकि खालसा कॉलेज में सांस्कृतिक कार्यक्रम आयोजित किये जाएंगे।

इधर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि राहुल गांधी और उनकी यात्रा की सुरक्षा की जिम्मेदारी सरकार की है। राहुल गांधी की यात्रा में परिंदा भी पर नहीं मार सकता है। प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदश्ो सरकार राहुल गांधी और उनकी यात्रा को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध है। राहुल गांधी और कमलनाथ या किसी की सुरक्षा का सवाल है तो सभी मध्य प्रदेश में सुरक्षित है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से यात्रा को इग्नोर किया जा रहा है, यात्रा असफलता की ओर जा रही है। उससे पत्र पूरी तरह से स्टंट लगता है प्रदेश सुरक्षित है। शांति का टापूर है, इसलिए यहां पर ऐसी कोई घटना नहीं हो सकती है।
वहीं प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के अध्यक्ष केके मिश्रा ने कहा है कि खालसा कॉलेज के साथ ही वैष्णव कॉलेज में भी राहुल गांधी की यात्रा के कार्यक्रम होंगे। हम दोनों को उपयोग करेंगे।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »