Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, April 26, 2024
विदेश

लाहौर के बाजार में विस्‍फोट, 4 लोगों की मौत, 20 घायल

Visfot News

लाहौर

पाकिस्तान के लाहौर में एक बड़ा बम धमाका हुआ है. ये विस्फोट लाहोरी गेट इलाके में हुआ है. इस हमले में अब तक चार लोगों की मौत हो चुकी है और 22 घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर अफरा-तफरी का माहौल है और रेस्क्यू के लिए पुलिस पहुंच रही है.

शुरुआती जांच के बाद बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट के लिए टाइम डिवाइस का इस्तेमाल किया गया था. धमाका इतना बड़ा रहा कि आसपास की सभी दुकानों के शीशे टूट गए, कई वाहनों को भारी नकुसान पहुंचा और कई लोग जख्मी हो गए. अभी घायलों को मायो अस्पताल में भर्ती करवाया जा रहा है.

अभी तक जांच एजेंसियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है कि ये हमला किसने किया है. मौके पर जांच शुरू की गई लेकिन किसी भी तरह का बयान देने से बचा जा रहा है. पहली प्राथमिकता घायलों के इलाज पर दी जा रही है. मौके पर कई एंबुलेंस मौजूद हैं और लगातार अस्पतालों में घायलों को भर्ती करवाया जा रहा है.

सोशल मीडिया पर हमले के बाद के कई वीडियो वायरल हो रहे हैं. स्थानीय लोग बता रहे हैं कि किसी मोटरसाइकिल में बम को फिट किया गया था. एजेंसियों ने इस बात की पुष्टि नहीं की है. लेकिन वायरल वीडियो में लोग ऐसा बता रहे हैं. पूरे इलाके में दहशत का माहौल है,लोग इधर-उधर से भागते दिख रहे हैं.

लाहोरी गेट इलाके की बात करें तो ये पाकिस्तान का एक बड़ा और व्यस्त बाजार माना जाता है. खरीदारी की वजह से यहां पर हमेशा भीड़-भाड़ रहती है. अब उसी भीड़-भाड़ के बीच ये बड़ा बम धमाका हुआ है. अभी तक चार मौतों की पुष्टि कर दी गई है, लेकिन अस्पताल में भर्ती कई घायल लोगों की हालत भी गंभीर बताई जा रही है.

RAM KUMAR KUSHWAHA

1 Comment

Comments are closed.

भाषा चुने »