Please assign a menu to the primary menu location under menu

Tuesday, May 28, 2024
देश

बेंगलुरू में मुनव्वर फारुकी का शो फिर हुआ कैंसल, पुलिस ने यह बताई वजह

Visfot News

बेंगलुरू
स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी का शो एक बार फिर से कैंसिल कर दिया गया है। यह शो आज बेंगलुरू में होने वाला था। पुलिस ने इस शो को यह कहते हुए कैंसिल कर दिया कि आयोजकों ने इसके लिए जरूरी परमिशन नहीं ली थी। यह लगातार दूसरी बार है जब फारुकी का शो बेंगलुरू में कैंसिल किया गया है। गौरतलब है कि इस स्टैंड-अप कॉमेडियन को इस साल की शुरुआत में मध्य प्रदेश के इंदौर में एक शो के लिए करीब महीने भर के लिए जेल भेजा गया था।

गौरतलब है कि फारुकी के ऊपर अपने शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगता रहा है। इसके चलते विभिन्न शहरों में उनका शो कैंसिल किया जा रहा है। एक बार महज दो महीने के भीतर ही उनके 12 शो कैंसिल कर दिए गए थे। बताया जाता है कि ‘डोंगरी टू नो व्हेयर’ नाम का फारुकी का यह शो बेंगलुरू के जेपी नगर स्थित एमएनआर कन्वेंशन हॉल में होने वाला था।

हालांकि यह आशंकाएं भी उठ रही हैं कि लॉ एंड ऑर्डर को देखते हुए इस शो को कैंसिल किया गया है। जानकारी के मुताबिक जय श्री राम सेना नाम की एक संस्था ने बेंगलुरू के शीर्ष पुलिस अधिकारी प्रताप रेड्डी के पास फारुकी को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। इसमें आरोप लगाया गया था कि यह कॉमेडियन भगवान राम और सीता पर टिप्पणी करके धार्मिक भावनाओं को भड़काता है।

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »