Please assign a menu to the primary menu location under menu

Sunday, September 25, 2022
बिज़नेस

Airtel दे रहा फ्री 5 जीबी डाटा

Visfot News

नई दिल्ली

भारत में दूसरी सबसे बड़ी टेलीकॉम ऑपरेटर भारती एयरटेल जल्द ही 5जी सर्विस उपलब्ध कराने वाली है। यूजर्स के लिए यह किसी खुशखबरी से कम नहीं है। Airtel अपने यूजर्स को कोई न कोई बढ़िया प्लान या ऑफर देता ही रहता है। इसी सिलसिले में Airtel एक बार फिर से एक बढ़िया ऑफर लेकर आया है। कंपनी ने अपने यूजर्स को 5 जीबी डाटा एकदम फ्री देने की घोषणा की है। इस ऑफर का लाभ Airtel ऐप के जरिए लिया जा सकेगा। तो चलिए जानते हैं Airtel के 5 जीबी फ्री ऑफर का लाभ कैसे लिया जाएगा।

कैसे लें Airtel के फ्री 5 जीबी डाटा का लाभ:
यह ऑफर Airtel के नए यूजर्स के लिए उपलब्ध है। इन यूजर्स को 5 जीबी फ्री डाटा दिया जाएगा। इसके लिए आपको नया Airtel कनेक्शन लेना होगा। इसके बाद अपने फोन में Airtel Thanks ऐप को डाउनलोड कर इंस्टॉल करना होगा। फिर अपने नए Airtel नंबर से रजिस्टर करना होगा। फिर आप ऐप के अंदर दिए गए My Coupons सेक्शन में एक कूपन दिखाई देगा जो फ्री 5 जीबी डाटा का होगा।

बता दें कि इनमें 5 कूपन होंगे। हर कूपन 1 जीबी डाटा का होगा। यह फायदा Airtel Thanks ऐप में लॉग इन करते ही दिया जाएगा। इस डाटा वाउचर का लाभ 90 दिनों तक के लिए वैध होगा।

ये तो बात हुई Airtel के फ्री डाटा की। इसके अलावा आप इस ऐप के जरिए पैसा भी कमा सकते हैं। एयरटेल यूजर्स हर सक्सेसफुल रेफरल पर 100 रुपये कमा सकेंगे। Airtel Thanks ऐप में यूजर्स एयरटेल प्रीपेड सिम के लिए अपने किसी भी दोस्त को रेफरल भेज सकता है। अगर उस व्यक्ति ने लिंक का इस्तेमाल कर नया Airtel सिम खरीदते हैं तो दोनों ही यूजर्स को 100 रुपये का डिस्काउंट कूपन दिया जाएगा।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »