Please assign a menu to the primary menu location under menu

Saturday, November 26, 2022
धर्म कर्म

22 नवंबर 2022 मंगलवार का राशिफल

Visfot News

मेष

किसी सरकारी योजना का लाभ मिलेगा। घर की साज-सज्जा में बदलाव कर सकते हैं। ऑफिस के काम से यात्रा पर जाने की संभावना बन रही है। मां की सेहत में सुधार होगा। परिवार में खुशियों का माहौल बनेगा।

वृषभ

नौकरी कारोबार दोनों में ही बड़ा लाभ मिलेगा। आपके काम की लोग तारीफ करेंगे। बुजुर्ग या दोस्तों के सहयोग से आपके काम बनेंगे। यात्रा पर जाने का योग है।

मिथुन

हर काम में सफलता मिलने का योग है। कारोबार की ओर से शुभ समाचार मिलेगा। सहकर्मी आपका सहयोग करेंगे। सेहत अच्छी रहेगी। विरोधी आपके सामने घुटने टेकेंगे।

कर्क

आपका काम का बोझ बढ़ने से आपकी सेहत खराब हो सकती है। किसी मित्र या परिजन से मुलाकात हो सकती है। छोटी यात्रा पर जा सकते हैं। किसी बच्चे की बात से पूरे दिन खुशी रहेंगे।

सिंह

आज हर क्षेत्र से आपको लाभ मिलेगा। आपकी प्रतिभा की सराहना होगी। सम्मान में वृद्धि होगी। कुंवारे लोगों की शादी की बात बन सकती है। विवाहित लोगों के जीवनसाथी के संग रिश्तों में सुधार आएगा।

कन्या

आर्थिक मामलों में पूरी तरह से सतर्कता बरतें। खर्च बढ़ेगा वहीं आज आप विवादों से दूर रहें। खानपान का ध्यान रखें, वरना तबीयत खराब हो सकती है।

तुला

आज का दिन भावुकता भरा रहेगा। आत्मसम्मान को चोट पहुंच सकती है। फिजूलखर्ची से बचने का प्रयास करें। जीवनसाथी से अनबन हो सकती है। सेहत में कोई खास बदलाव नहीं होगा।

वृश्चिक

आप लोगों के धन लाभ का योग बन रहा है। इसके साथ ही मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। कुंवारे लोगों के शादी के योग बनेंगे। विवाहित लोगों में प्रेम बढ़ेगा।

धनु

आपको बच्चों से जुड़ा कोई शुभ समाचार मिलेगा। रचनात्मक कार्य करेंगे। किसी करीबी से मुलाकात हो सकती है। मन प्रसन्न रहेगा। आपके दफ्तर में आपके कार्यों की प्रशंसा होगी।

मकर

नौकरी और बिजनेस के क्षेत्र में दिक्कतें आने वाली हैं। कोई अशुभ सूचना मिल सकती है। घर में भी मनमुटाव की स्थिति बनी रहेगी। मां की सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ

आज आपको अपने परिवार का साथ मिलेगा। आपके सहकर्मी आपकी सराहना करेंगे। आज आपको धन लाभ होगा। दोपहर के बाद खर्चे बढ़ेंगे।

मीन

आज कोई नया काम शुरू ना करें। आपके काम का परिणाम विपरित हो सकता है। मानहानि का योग बन सकता है। विवाद होने के चांस हैं।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »