Please assign a menu to the primary menu location under menu

Saturday, April 20, 2024
डेली न्यूज़

दिल्ली में भी लागू होना चाहिए वन नेशन वन राशन कार्ड, गरीबों को मिल सके लाभ

Visfot News

अतुल सचदेवा सीनियर जर्नलिस्ट
नई दिल्ली। वन नेशन वन राशन कार्ड पर दिल्ली के लोगों को भी लाभ मिलना चाहिए दूसरी बार लॉकडाउन लगाया गया था अब वह खुल चुका है दिल्ली की कई होलसेल मार्केट में काम करने वाले मजदूरों और प्राइवेट नौकरी करने वाले और अन्य प्रकार की नौकरी करने वाले लोगों और मध्यम वर्ग व उससे भी कम मध्यवर्ग और गरीबी रेखा के नीचे के लोगों को इस समय वन नेशन वन राशन कार्ड बनाया जाना जरूरी है ताकि लोगों को राशन अनाज चावल,दाले मिल सके। मैंने कई अपने और भी लिखो में इसका जिक्र किया है वन नेशन वन राशन कार्ड 1 साल से में कहीं लेख भी लिखा है।
आज केंद्रीय मंत्री आईटी और टेलीकॉम और न्याय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने भी प्रेस को बताया है कि दिल्ली में वन नेशन वन राशन कार्ड लागू होना चाहिए भारत के 34 राज्यों में वन नेशन वन राशन कार्ड का कार्य हो रहा है दिल्ली ,असम और पश्चिम बंगाल में वन नेशन वन राशन कार्ड क्यों नहीं लागू किया है।
इस समय लोग आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं कई लोगों की नौकरियां भी नहीं है और कुछ लोग बेरोजगार भी हो गए जो रेडी पटरी और अन्य प्रकार की दुकानों में काम करते थे या खुद अपना रोजगार किसी व्यवसाय में थे उनको इस टाइम आर्थिक तंगी से जूझ रहे इसको देखते हुए दिल्ली सरकार को भी वन नेशन वन राशन कार्ड योजना दिल्ली में लागू करनी चाहिए।

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »