Please assign a menu to the primary menu location under menu

Saturday, April 20, 2024
देश

सोपोर में सुरक्षाबलों के हत्थे चढ़ा लश्कर का आतंकी, गोला बारूद और हथियार भी बरामद

Visfot News

जम्मू और कश्मीर

जम्मू और कश्मीर पुलिस ने घाटी में आतंकियों के खिलाफ बड़ी सफलता हासिल की है। पुलिस टीम ने सोपोर में सुरक्षा बलों के साथ एक संयुक्त अभियान में लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के एक आतंकवादी को सोपोर से गिरफ्तार किया और उसके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया।

जानकारी के अनुसार, गुरुवार को जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों की गतिविधियों के संबंध में विशेष सूचना पर कार्रवाई करते हुए भारतीय सेना (52आरआर) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (177 बीएन) के साथ पेठ सीर रेलवे स्टेशन के पास एक संयुक्त घेरा और तलाशी अभियान शुरू किया। तलाशी के दौरान, जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि एक संदिग्ध व्यक्ति को रोका गया, जिसने मौके से भागने की कोशिश की, लेकिन संयुक्त दल द्वारा चतुराई से उसे गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस के अनुसार, व्यक्ति की पहचान मंज़ सीर निवासी उमर बशीर भट के रूप में हुई, जो प्रतिबंधित आतंकवादी संगठन लश्कर से जुड़ा था। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से एक हथगोला, पिस्टल, पिस्टल मैगजीन, पिस्टल के 15 जिंदा राउंड और सिम कार्ड सहित एक मोबाइल फोन बरामद किया गया। तारजू पुलिस स्टेशन में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आगे की जांच चल रही है।

 

RAM KUMAR KUSHWAHA

1 Comment

Comments are closed.

भाषा चुने »