Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, December 2, 2022
धर्म कर्म

24 नवंबर 2022 गुरुवार का राशिफल

Visfot News

मेष
अत्यधिक खर्च वाले योजनाओं से बचें। कारोबारी अपने कारोबार से जुड़ी सभी जानकारी शेयर न करें। परिवार में किसी सदस्य के व्यवहार से आप परेशान रह सकते हैं, बातचीत कर उलझनों को दूर करें। सेहत को लेकर सावधानी बरतें।
शुभ अंक : 06
शुभ रंग : पीला
उपाय: पीली वस्तु का सेवन करें।

वृष
आज आप जो भी काम शुरू करेंगे, उसमें आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी। पार्टनर के साथ कहीं घूमने भी जा सकते हैं। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 05
शुभ रंग : लाल
उपाय: मां लक्ष्मी की अराधना करें।

मिथुन
मिथुन राशि के जातक अपने निवेश और भविष्य की योजनाओं को गुप्त रखें। जीवनसाथी से विवाद होने की संभावना है। पैसों के लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 05
शुभ रंग : सफेद
उपाय: पीला वस्त्र धारण करें।

कर्क
आज आपकी मुलाकात पुराने मित्रों से हो सकती है। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। अपने पार्टनर के साथ कहीं घूमने का प्लान बना सकते है। पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। सेहत अच्छा रहेगा।
शुभ अंक : 02
शुभ रंग : लाल
उपाय: घर से मीठा दही खाकर निकलें।

सिंह
आज आप किसी बात को लेकर अधिक भावुक हो सकते है। अपने रोमांटिक ख्यालों को शेयर करने से बचें। कार्यक्षेत्र में बदलाव होने से लाभ मिलने की संभावना है। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 04
शुभ रंग : लाल
उपाय: माथे पर चंदन लगाएं।

कन्या
आज का पूरा दिन आत्मविश्वास और ऊर्जा से भरा रहने वाला है। परिवार का सहयोग मिलेगा। पार्टनर के साथ समय बिताएंगे। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें।
शुभ अंक : 08
शुभ रंग : सतंरी
उपाय: चीटिंयों को शक्कर खिलाएं।

तुला
गुस्से में लिया गया फैसला आपको परेशानी में डाल सकता है। आपके प्रेम व्यवहार को देखकर पार्टनर को खुशी होगी और कलेश की स्थिति नहीं बनेगी। सेहत अच्छा रहेगा।
शुभ अंक : 04
शुभ रंग : संतरी
उपाय: सूर्यदेव को जल अर्पित करें।

वृश्चिक
वृश्चिक राश के जातक आज आपको वाणी पर नियंत्रण रखना होगा। आज आप कुछ नया करने की सोचेंगे, जिसमें मित्रों का सहयोग मिलेगा। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 09
शुभ रंग : लाल
उपाय: गौ माता को आटे की लोई में चने की दाल, गुड़ और हल्दी डालकर खिलाएं।

धनु
पार्टनर से विवाद हो सकता है, भावनाओं को समझकर अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। सोच-समझकर पैसे खर्च करें। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 03
शुभ रंग : पीला
उपाय: धी के दीपक जलाएं।

मकर
नए बिजनेस प्लान कर सकते है। मीन राशि के जातक अपने आप में बदलाव लाने के लिए आज का दिन अच्छा है। मकर राशि के जातक व्यर्थ के विवादों में ना फंसे। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 04
शुभ रंग : पीला
उपाय: 'ॐ बृ बृहस्पते नमः' का जाप करें।

कुंभ
कुंभ राशि के जातक अपने आत्मविश्वास की वजह से आस-पास के लोगों को प्रभावित करेंगे। लव लाइफ में दिक्कतें आ सकती है। जीवन में बेहतरीन चीजों को महसूस करने के लिए अपने दिल और दिमाग दोनों खोलें। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 01
शुभ रंग : लाल
उपाय: बृहस्पतिवार की व्रत कथा पढ़ें।

मीन
आप अपनी मेहनत और लग्न से आगे बढ़ेंगे। पूरा दिन जोश भरा रहेगा। नौकरी के नए अवसर मिलेंगे। विदेश यात्रा पर जा सकते है। सेहत सामान्य रहेगा।
शुभ अंक : 05
शुभ रंग : पीला
उपाय: लक्ष्मी नारायण को खीर का भोग जरूर लगाएं।

RAM KUMAR KUSHWAHA
भाषा चुने »