Please assign a menu to the primary menu location under menu

Tuesday, May 28, 2024

हरक सिंह रावत के इस्तीफे के सवाल पर बोले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष- ऑल इज वैल

Visfot News

देहरादून
उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत के मंत्रीपद से इस्तीफा देने की चर्चा है। रावत की नाराजगी और इस्तीफे को लेकर उत्तराखंड भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक का बयान आया है। हरक सिंह रावत के इस्तीफे से जुड़ी खबरों का मदन कौशिख ने खंडन किया है। उन्होंने रावत पर हुए सवाल पर आमिर खान की फिल्म थ्री ईडियट्स का डायलॉग बोलते हुए कहा कि कहीं कोई परेशानी नहीं है। सरकार और संगठन में 'ऑल इज वैल' यानी सब कुछ ठीक है। े्नि मदन कौशिक बैठक में नाराज हुए रावत! उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत के पास वन एवं पर्यावरण, श्रम एवं आयुष मंत्रालय है।

कई मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि प्रदेश मंत्रिमडंल की बैठक के दौरान कोटद्वार मेडिकल कॉलेज का प्रस्ताव लटकाए जाने पर हरक सिंह रावत नाराज हो गए और बैठक बीच में छोड़कर चले गए। इसके बाद उन्होंने मंत्रीपद छोड़ने का फैसला कर लिया। इतना ही नहीं भाजपा विधायक उमेश शर्मा काऊ ने भी इस्तीफे की पेशकश कर दी।

कांग्रेस ने साधा निशाना उत्तराखंड कांग्रेस आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर इस खबर को शेयर किया गया है। कांग्रेस के ट्विटर से कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत और विधायक उमेश शर्मा काऊ के इस्तीफे से जुड़ी खबर को शेयर कर लिखा गया- 'डूबता जहाज, भागते लोग.' भाजपा ने किया खंडन भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने मंत्री हरक व विधायक उमेश के इस्तीफे से इनकार किया है। वहीं पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कहा कि हरक सिंह रावत ने लिखित तौर पर कोई इस्तीफा नहीं दिया है। उन्होंने हरक सिंह रावत के बैठक छोड़ने की बात को भी गलत बताया है। उन्होंने कहा कि रावत कैबिनेट बैठक पूरी होने के बाद गए थे। ऐसे में रावत की नाराजगी को लेकर चल रही खबरों का क्या आधार पर है, इस पर भी मनवीर सिंह ने सवाल किया है।
 

RAM KUMAR KUSHWAHA

1 Comment

Comments are closed.

भाषा चुने »