Please assign a menu to the primary menu location under menu

Friday, April 19, 2024
देश

समर्थकों के जरिए शक्ति प्रदर्शन, शिवसैनिकों ने शिंदे का किया विरोध तो समर्थन में MLA के घर पहुंचे पार्टी कार्यकर्ता

Visfot News

 मुंबई
 
शिवसैनिक मुंबई, नवी मुंबई और उल्हासनगर जैसे शहरों में विद्रोही नेता एकनाथ शिंदे के विरोध में सामने आए हैं। हालांकि, ठाणे में लैंडमार्क सोसाइटी में शिंदे के घर के बाहर की तस्वीर शनिवार की शाम को बिल्कुल अलग थी। ठाणे जिले से शिवसेना पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता शिंदे के हर फैसले में समर्थन देने का संकल्प लेने के लिए बाहर जमा हो गए। हैशटैग #amhibhaismarthak (हम एकनाथ शिंदे का समर्थन करते हैं) शहर के सोशल मीडिया सर्किल्स में ट्रेंड कर रहा था। शनिवार दोपहर से 500 से 600 से अधिक लोग शिंदे के घर के बाहर तैनात थे। उनके बेटे और सांसद श्रीकांत शिंदे बहुत कम सार्वजनिक भाषण देते हैं। वह अपने पिता के समर्थन में हाथ में माइक लिए नजर आए। ठाणे शिवसेना का गढ़ है और शिंदे ने तीन दशकों से अधिक समय तक इस किले को अपने कब्जे में रखा।
 
शिवसेना समर्थकों से भर गया जंक्शन
नारंगी झंडों, नारों और समर्थन व्यक्त करने वाले बैनरों के बीच श्रीकांत और ठाणे नगर निगम के पूर्व महापौर नरेश म्हस्के ने कार के बोनट के ऊपर से जनता को संबोधित किया। सभा में हैशटैग के साथ बैनर भी लगाए गए। शाम होते-होते ठाणे शहर के शिवसेना के कुछ प्रमुख नेताओं सहित समर्थकों की संख्या बढ़ती गई, ठाणे में लैंडमार्क बंगले के बाहर का जंक्शन सेना समर्थकों से भर गया।
 
'विधायकों को प्रोजेक्ट्स के लिए नहीं मिल रहा धन'
श्रीकांत शिंदे ने कहा ने कहा, "हम सभी शिवसैनिक हैं और आगे भी रहेंगे, पिछले कुछ दिनों में हुई घटनाएं ऐतिहासिक हैं। अगर 50 विधायक शिंदे के साथ हैं तो निश्चित रूप से इसका कारण होगा। कई घटनाएं हुई हैं। पिछले 2 वर्षों में ऐसा हुआ कि इस तरह का कदम उठाया गया, अगर विधायक खुद संतुष्ट नहीं हैं या उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स के लिए धन नहीं मिल रहा है तो इसका लाभ पार्टी कार्यकर्ताओं या आम आदमी तक कैसे पहुंचेगा। ऐसी स्थिति का अनुभव कभी किसी ने नहीं किया। यह हमें सत्ता में रहने के बावजूद सामना करना पड़ा।"

 

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »