Please assign a menu to the primary menu location under menu

Saturday, April 20, 2024
एंटरटेनमेंट

मनोज कुमार की पोती की शादी में 58 लाख की साड़ी पहनकर पहुंची उर्वशी रौतेला

Visfot News

मुंबई। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हाल ही में मनोज कुमार की पोती मुस्कान गोस्वामी के मेहंदी फंक्शन में पहुंची। इस दौरान उन्होंने पाटन पटोला प्रिंट की साड़ी पहनी, जिसे देखकर सबके होश उड़ गए। पटोला सदियों पुरानी डबल इकत बुनाई की तकनीक है, जिसकी शुरुआत गुजरात के पाटन से हुई थी। इस कपड़े को बनाने से लेकर धागों की रंगाई तक की तकनीक काफी पेचीदा और मेहनत वाली होती है। यही वजह है कि ये साड़ियों बाजार में महंगी मिलती हैं। इस खूबसूरत अदाकारा ने अपने लिए साड़ी आशा गौतम लेबल से ली थी। इस साड़ी को एजी मास्टरपीस के एक्सक्लूजिव कलेक्शन के साथ साल 2020 में लॉन्च किया गया था। ब्लू, रेड, येलो, ग्रीन जैसे कई रंगों से सजी इस साड़ी पर मुख्यतौर पर पान भात, फूल, हाथी और ज्यामितीय मोटिफ्स देखे जा सकते थे। इस साड़ी को पूरी तरह से रेशम के धागों से तैयार किया गया था। खबर है कि अदाकारा का ये परफेक्टली ब्यूटीफुल लुक करीब 58,75, 500 रुपये का था। इसके साथ ही उन्होंने साड़ी से जुड़ी दूसरी डीटेल्स भी शेयर कीं।
‘उर्वशी की पटोला साड़ी को बनने में करीब 6 महीने का वक्त लगा था, जिसमें से 70 दिन रेशम के धागों को रंगने और 25 दिन उसकी बुनाई में ही लगे। इसमें करीब 600 ग्राम रेशम का इस्तेमाल किया गया है। इस महंगी साड़ी पर सिद्ध हेमग्रंथ की शोभायात्रा को दर्शाया गया है। स्टाइलिस्ट ने बताया कि उर्वशी का पूरा लुक 58,75, 500 वर्थ का था, यानी इसके अंदर अदाकारा के सोने से बने और पोल्की, हीरे व प्रेशस स्टोन्स से जड़े गहने व उनका डिजाइनर पर्स भी शामिल था। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐक्ट्रेस की डायमंड जूलरी ही 24 लाख रुपये के करीब की थी।
जानकारी के मुताबिक, इसकी प्राइस 4,25,500 रुपये है। वैसे अगर उर्वशी की साड़ी की कीमत 58 लाख रुपये होती भी, तो उसमें हैरान होने की कोई बात नहीं थी, क्योंकि इस अदाकारा के पास तो इस कीमत की आसपास के कितने स्टाइल से जुड़े सामान होंगे। ऐक्ट्रेस तो अपनी भाई की शादी में भी बड़ी महंगी साड़ी पहनकर पहुंची थीं। बता दें कि ब्राउन और ग्रे कॉम्बिनेशन के इस ट्रडिशनल ड्रेपिंग अटायर पर करीब 55 लाख रुपये खर्च किए थे।

RAM KUMAR KUSHWAHA

2 Comments

Comments are closed.

भाषा चुने »