Please assign a menu to the primary menu location under menu

Tuesday, May 28, 2024
खेल

भारत या पाकिस्तान को एशिया कप से बाहर का रास्ता दिखा सकती है अफगानिस्तान: जडेजा

Visfot News

नई दिल्ली
अफगानिस्तान की टीम एशिया कप में शानदार खेल दिखाए हुए सुपर 4 में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है। टूर्नामेंट के लगातार दो मुकाबले जीत कर टीम ने यह उपलब्धि हासिल की। पहले मुकाबले में श्रीलंका और इसके बाद अफगानिस्तान ने बांग्लादेश को मात दिया। अब सुपर 4 में भारत और पाकिस्तान के लिए यह टीम खतरा बन सकती है। पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा ने साफ कहा अगर किसी बड़ी टीम को भी ये मात दे देते हैं तो हैरानी बिल्कुल नहीं होगी।

जड़ेजा ने क्रिकबज पर कहा, "जब सपर 4 में इस टीम के खिलाफ बाकी टीमें खेलने उतरे तो अफगानिस्तान के पूरी तरह से सावधान रहे। जब सुपर 4 में आप इन खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने उतरें और अगर किसी एक बड़ी टीम को भी ये मात देकर तो मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं होने वाली।"

आगे उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के पास ऐसे गेंदबाज हैं जो आपको मुश्किल में डाल सकते हैं। एक बार पकड़ बनाने के बाद से शिकंजा कसना जानते हैं। "उनके अंदर वो आग दिखती है, गेंदबाजी में सभी को अच्छे से पता है कि क्या करना है। अब सोच कर देखिए अगर जो भारत या पाकिस्तान की टीम 20 रन पर 2 विकेट या 30 रन पर दो विकेट गंवा दे तो फिर ये आपको वापसी करने का मौका नहीं देंगे। इनके अंदर वो काबिलियत है।"

"अब जो उनकी बल्लेबाजी को देखें तो यहां भी उन्होंने दिखाया है कि उनके ओपनर एक निश्चित तरीके से बल्लेबाजी कर सकते हैं। अब अगर जो आप भारत या पाकिस्तान के एनालिस्ट हैं तो आप किस तरह की योजना बनाने वाले हैं, आप क्या सोच रहे हैं। वो आपको किसी भी मैच में आकर अपने खेल से चौंका सकते हैं। यहीं नहीं इसके बाद जो बाकी की टीम है वो भी आपको कुछ सरप्राइज दे सकती है।"

RAM KUMAR KUSHWAHA

1 Comment

Comments are closed.

भाषा चुने »