Please assign a menu to the primary menu location under menu

Sunday, May 19, 2024
डेली न्यूज़

जारी हुए रिजल्ट, यहां डायरेक्ट करें चेक

Visfot News

नई दिल्ली
यूनियन पब्लिक सर्विस कमीशन  (UPSC) ने इंडियन इकोनॉमिक्स सर्विस  / इंडियन स्टैटिक्स सर्विस परीक्षा 2021 का अंतिम परिणाम घोषित कर दिया। उम्मीदवार परिणाम यूपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट upsc.gov.in पर  देख सकते हैं। इंडियन इकोनॉमिक्स सर्विस  के लिए कुल 15 उम्मीदवारों को चयन हुआ है और इंडियन स्टैटिक्स सर्विस के लिए 11 उम्मीदवारों का चयन हुआ है। इन उम्मीदवारों का चयन 16 से 18 जुलाई के बीच हुई लिखित परीक्षा और 29 नवंबर से 1 दिसंबर के बीच हुए इंटरव्यू के आधार पर किया गया है.

यूपीएससी ने कहा है, “जिन उम्मीदवारों का परिणाम अनंतिम रखा गया है, उन्हें नियुक्ति का प्रस्ताव तब तक जारी नहीं किया जाएगा जब तक कि आयोग ऐसे उम्मीदवारों से मूल दस्तावेजों की पुष्टि नहीं कर लेता और इन उम्मीदवारों की अनंतिम स्थिति को स्पष्ट नहीं कर देता। इन उम्मीदवारों की अनंतिमता अंतिम परिणाम घोषित होने की तारीख से केवल तीन महीने की अवधि के लिए वैध रहेगी,

इसमें कहा गया है, "यदि उम्मीदवार इस अवधि के भीतर आयोग द्वारा आवश्यक दस्तावेज जमा करने में विफल रहता है, तो उनकी उम्मीदवारी रद्द कर दी जाएगी और इस संबंध में आगे किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा।"

RAM KUMAR KUSHWAHA

1 Comment

Comments are closed.

भाषा चुने »